Sunday, April 28, 2024

नोएडा में स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में सर्विस टैक्स को लेकर हुई जमकर मारपीट,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में खाना खाने गए एक परिवार और रेस्टोरेंट कर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे को जमकर पीट रहे हैं। इस दौरान महिलाओं को भी चोट लगी है। मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाना सेक्टर-113 में शिकायत दी गई है।

डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि सेक्टर-51 निवासी एक महिला अपने परिवार के 12 लोगों के साथ सेक्टर-75 में ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में डिनर करने गए थे। यहां डिनर करने के बाद करीब 12 हजार का बिल आया। रेस्टोरेंट मैनेजमेंट ने बिल में 970 रुपए सर्विस टैक्स लगाकर दिया। जिस पर महिला के परिवार वालों ने ऐतराज जताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बात को लेकर बहसबाजी होने लगी। कुछ ही मिनटों में मारपीट तक बात पहुंच गई।

वीडियो में दिख रहा है कि पहले रेस्टोरेंट वेटर इन लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लात घूसे चलते हैं। इस दौरान महिलाएं एक दूसरे को रोकने का प्रयास करती रही। जिसके बाद महिलाओं को रेस्टोरेंट से बाहर निकाला गया। वीडियो में मॉल के सीक्यूरिटी गार्ड भी नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि खाना खाने के लिए आए लोगों को अमेजन से डिस्काउंट कूपन मिला था। बिल आने पर जब इन लोगों ने अमेजन का कूपन दिखाकर सर्विस टैक्स न देने की बात कही तो रेस्टोरेंट प्रबंधन ने कहा कि हम आपको छूट भी दें और टैक्स भी माफ कर दें, ऐसा नहीं हो सकता। इस मामले को लेकर ही बहस शुरू हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय