Wednesday, October 23, 2024

मेरठ में स्कूल के वाशरूम में दुष्कर्म कर बनाई वीडियो, दिल्ली ले जाकर किया गैंगरेप

मेरठ। भावनपुर क्षेत्र में एक छात्रा के साथ स्कूल के वाशरूम में दुष्कर्म करने और पोर्न वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि वीडियो के जरिए छात्रा को ब्लैकमेल किया गया। इसके बाद उसको दिल्ली के एक होटल में ले जाया गया। जहां पर गैंगरेप किया गया। नाबालिग किशोरी छात्रा का वीडियो दो साल पहले का बताया जा रहा है।
आरोपी सहपाठी छात्र उसको ब्लैकमेल कर रहा था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसके बाद से ही आरोपी सहपाठी छात्र उसको ब्लैकमेल कर रहा था। आरोप है कि चारों ने पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर दिल्ली के होटल में ले जाकर गैंगरेप किया। सोमवार को पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी है पुलिस ने जांचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

 

 

पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि 2022 में वह दसवीं कक्षा में थी। एक दिन स्कूल में कक्षा 12 के छात्र ने वाशरूम में उसकी वीडियो बनाई। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी से परेशान होकर छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी। सहपाठी छात्र दो साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

 

 

बीती नौ अक्तूबर को आरोपी छात्र आधी रात को किशोरी के घर पहुंचा और कॉल करके बाहर बुलाया। आरोपी ने उसे कुछ खाने के लिए दिया। इसके बाद छात्रा को दिल्ली के होटल में होश आया। आरोप है कि आरोपी और उसके तीन दोस्तों ने उससे गैंगरेप किया। एसपी देहात डा. राकेश कुमार मिश्रा का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय