Saturday, September 21, 2024

नोएडा में मदर डेयरी की बूथ पर आइसक्रीम लेने गई महिला से छेड़छाड़,रिपोर्ट दर्ज

नोएडा। भीषण गर्मी में पेट को राहत दिलाने में कुछ हद तक कारगर आइसक्रीम इन दिनों देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। कहीं आइसक्रीम में कटी उंगली तो कही पर कानखजूरा निकल रहा है। वहीं नोएडा की एक सोसायटी में रहने वाली महिला जब आइसक्रीम खरीदने गई तो अज्ञात व्यक्ति ने उसके साथ छेड़छाड़ की घटना कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-45 स्थित अम्रपाली सफायर सोसायटी में रहने वाली एक महिला के साथ मदर डेयरी पर काम करने वाले व्यक्ति ने अश्लील हरकत की। महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आम्रपाली सफायर सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सोसायटी के अंदर स्थित मदर डेरी के बूथ से आइसक्रीम खरीदने के लिए अपनी बेटी के साथ गई थी। पीड़िता का आरोप है कि आइसक्रीम देते समय मदर डेयरी की दुकान पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने उसके शरीर को गलत तरीके से छुआ।

 

महिला का कहना है कि उक्त व्यक्ति ने कई अन्य महिलाओं के साथ भी पूर्व में अश्लील हरकतें की है। महिला ने इस मामले की जानकारी सोसायटी के गार्ड्स को दी। महिला के साथ छेड़छाड़ की हुई घटना से निवासियों में आक्रोश व्याप्त है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय