Thursday, May 9, 2024

मेरठ में रिटायर्ड फौजी का हाइवे पर हुड़दंग,लाइसेंसी पिस्टल से बाइक सवार युवकों पर फायरिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हाईवे पर रिटायर्ड फौजी ने बाइक सवारों पर लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। हमले में युवक बाल बाल बचे। वहीं युवकों ने भी तमंचे से फायर किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक व रिटायर्ड फौजी दोनों को थाने ले आई।

मेरठ के कंकरखेड़ा में शनिवार देर रात एक रिटायर्ड फौजी ने हाइवे पर जमकर हुड़दंग मचाया। रिटायर्ड फौजी ने कहासुनी के बाद बाइक सवार दो युवकों पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दो राउंड फायरिंग कर दी। गनीमत रही गोली किसी को नहीं लगी। सूचना पुलिस मौके और पहुंची। पुलिस आरोपी युवक को पड़कर खाने ले आई। वही हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंकरखेड़ा के हाईवे स्थित ग्रैंड ड्रीम रिजॉर्ट के सामने शनिवार देर रात गलत दिशा से आ रहे बुलेट सवार युवक ने अपाचे बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमें बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए थे। पीड़ितों की आरोपी युवक से कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपी युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से युवकों पर दो राउंड फायरिंग कर दी।
इसके बाद दोनों युवक मौके से भाग गए। इसी बीच गोलियों की आवाज सुनकर राहगीरों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। भीड़ ने आरोपी युवक को मौके से पकड़ लिया। आरोपी युवक की पहचान सरधना रोड से डिफेंस एंक्लेव निवासी अनुज के रूप में हुई है। आरोपी रिटायर्ड  फौजी है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आरोपी युवक को पड़कर थाने ले आई। पुलिस को आरोपी फौजी के पास से चार कारतूस व लाइसेंसी पिस्तौल बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय