Wednesday, May 15, 2024

खुलासाः खेत में 2 प्रेमियों के साथ सेक्स कर रही थी युवती, चाचा ने दिया दखल, तो कर दी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में खेत में मिले मिस्त्री सहजराम के शव के मामले में रायबरेली पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने मृतक सहज राम की भतीजी रिया व उसके दो प्रेमी संजीव कुमार पुत्र राम किशोर व हर्षित पुत्र हरिश्चंद्र निवासी दोस्तपुर थाना बछरावां को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो उन तीनों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि रात के अँधेरे मे सरसो के खेत मे लड़की अपने 2 प्रेमियों के साथ सेक्स कर रही थी, अचानक चाचा सहजराम मोबाइल टोर्च की रोशनी मे नज़दीक आया तो तीनो ने मिलकर ग्रामीण का मर्डर कर दिया था। लड़की ने ही कॉल करके दोनों प्रेमी एक साथ बुलाये थे। लड़की के बारे मे पता चला कि वह मोबाइल पर अश्लील फिल्मे देखती थी, शायद उसी से प्रभावित होकर एक साथ 2 युवकों की बुलाया था।

 

एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र में मिस्त्री सहज़राम का शव बीते 12 मार्च को सरसों के खेत से बरामद हुआ था। शरीर पर चोट के निशान थे।जिससे मामला हत्या का ही प्रतीत हो रहा था. पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर पर काम कर रही थी, मुखबिर ने मृतक की भतीजी रिया के बारे में बताया कि ‘गांव के कई युवकों से उसके प्रेम संबंध हैं’।

 

इसके बाद पुलिस ने गांव के उन युवकों के नंबर की सीडीआर निकाली तो युवती के नंबर से इन पर अलग-अलग समय पर बात होती रही है। पुलिस ने कई नवयुवकों को हिरासत में लिया लेकिन, उन लोगों ने प्रेम प्रसंग की बात तो कुबूल की। लेकिन, हत्या में शामिल होने से इंकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने युवती से पूछताछ शुरू की।

 

एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में युवती ने बताया कि उसके गांव के अलावा दूर दराज के कुछ युवकों से भी उसका प्रेम प्रसंग था। उसने बताया कि 12 मार्च को बछरावां थाना क्षेत्र के रहने वाले संजीव और हर्षित को उसने रात में मिलने बुलाया था, गांव के पास ही सरसों के खेत में जब तीनों आपत्तिजनक स्थिति में थे, तभी उधर से युवती का चाचा निकला। खेत में मोबाइल की रौशनी दिखने पर मृतक नजदीक चला गया। मौके पर मृतक की भतीजी और दो अन्य युवक आपत्तिजनक हालत में थे। जिसके बाद युवती का चाचा (मृतक) आक्रोशित हो गया। इस दौरान राज खुलने के डर से तीनों ने उसके गले में मफलर कसकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय