Friday, July 5, 2024

बुलंदशहर में मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के ककोड़ क्षेत्र में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक अपराध राकेश कुमार मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि 17/18 जनवरी की रात पुलिस एक सूचना के आधार पर कस्बे की ऐरोसिटी कॉलोनी के पास संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रही थी कि बाइक पर एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। रूकने का इशारा करने पर वह बाइक को तेजी से भगाने लगा। बदमाश का पीछा करने पर उसकी मोटरसाइकिल ऐरोसिटी के पास अनियन्त्रित होकर फिसल गयी। खुद को पुलिस से घिरता देख उसने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

गिरफ्तार बदमाश की पहचान फरमान निवासी फैसलाबाद थाना कोतवाली नगर,बुलन्दशहर के रुप में हुई है। उसके कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, चोरी करने वाले उपकरण, नकदी व बाइक बरामद हुई है।

 

एसपी ने बताया कि बदमाश शातिर किस्म का चोर हैं। अभियुक्त फरमान के विरूद्ध थाना ककोड़ पर धारा 379/411 धारा 379/411 धारा 398/401 के तीन मुकदमे पंजीकृत है जिसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 25000 रूपये का इनाम घोषित किया गया था। विभिन्न थानों में इसके खिलाफ दो साल के अंदर बिजली मोटर चोरी व अन्य गम्भीर धाराओं में 23 मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय