Saturday, May 18, 2024

रालोद को पश्चिम में लगा झटका,RLD के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित सिंह जाखड़ ने दिया इस्तीफा,बृजभूषण के बेटे को टिकट देने से नाराज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित जाखड़ ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आरएलडी अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह को अपना इस्तीफा भेज दिया है। भाजपा द्वारा यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी रहे बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण को केसरगंज से टिकट दिए जाने के विरोध में यह इस्तीफा दिया है। रोहित ने बताया कि आरएलडी विभिन्न मुद्दों को लेकर लोगों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है। जयंत चौधरी के फैसले के बावजूद भाजपा कहीं भी कोई संवेदनशीलता नहीं दिखाई। बेटियों की अस्मिता से समझौता कर राजनीति संभव है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पद पर रहकर इसका विरोध संभव नहीं है, सामाजिक स्तर पर इसका विरोध जारी रहेगा।

रोहित ने अपने पत्र में लिखा कि जैसे ही पश्चिम क्षेत्र का चुनाव पूरा हुआ। भाजपा ने बेटियों के शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को प्रत्याशी बना दिया। पिता के सामने बेटे की तरक़्क़ी किस तरह की कार्यवाही है। ये तो एक पिता के लिए ख़ुशी का पल है। हमारी राष्ट्रीय लोकदल पार्टी में उपयोगिता शेष ना रहने के कारण पार्टी के सभी स्वरूप से त्यागपत्र देने का कष्टदायक फ़ैसला लेने को मजबूर हूं। सामाजिक पटल पर न्याय की लड़ाई जारी रहेगी। आपके दिये सम्मान और स्नेह के प्रति कृतज्ञ हूं। सभी राष्ट्रीय लोकदल के नेताओ और कार्यकर्ताओ से मिले स्नेह के प्रति मेरी सदैव कृतज्ञता रहेगी। आदरणीय जयन्त जी आपको भविष्य की शुभकामनाएं। मेरे किसी कृत से प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से कभी किसी की भावनाएं आहत हुई उसके लिए मैं क्षमप्रार्थी हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय