Wednesday, July 3, 2024

मुजफ्फरनगर सीट पर जयंत परिवार से ही कोई लडेगा चुनाव, रालोद ने की घोषणा-सिंबल भी हमारा, नेता भी !

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी राष्ट्रीय लोकदल ने घोषणा कर दी है कि मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट रालोद के कोटे में ही रहेगी और सपा को देने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। रालोद के लोकसभा प्रभारी कुंवर नरेन्द्र सिंह ने लोकदल कार्यालय पर आयोजित बैठक में घोषणा की है कि मुजफ्फरनगर सीट से जयंत चौधरी या उनके परिवार का कोई सदस्य ही चुनाव लडेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रालोद के पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने बैठक में बोलते हुए कहा कि पिछले कई चुनाव से मुजफ्फरनगर सीट रालोद के कोटे में ही रही है और यहां से रालोद प्रत्याशी ही चुनाव लडता आ रहा है, इसलिए इस बार भी यह सीट सपा को नहीं दी जायेगी, बल्कि रालोद का प्रत्याशी ही चुनाव मैदान में उतरेगा।2024 के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टी तैयारी कर रही है।

मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट को लेकर आज रालोद ने एक बैठक का मुजफ्फरनगर में आयोजन किया, जिसमें रालोद के बड़े नेता भी पहुंचे। पश्चिम उत्तर प्रदेश लोकसभा प्रभारी कुंवर नरेंद्र सिंह ने बताया कि लोकसभा सीट रालोद की है और काफी समय से रालोद ही इस सीट पर चुनाव लड़ती आई है। आने वाले समय में लोकसभा चुनाव में भी जयंत चौधरी के परिवार से ही कोई यहां पर चुनाव लड़ेगा। या फिर रालोद पार्टी का ही कोई भी नेता इस सीट से चुनाव लड़ेगा, जिसको लेकर आज मुजफ्फरनगर में रालोद द्वारा आज यह बैठक की गई। रालोद नेताओं ने कहा कि किसान परेशान है, आज असली मुद्दों पर नहीं अन्य मुद्दे उठाकर बीजेपी जनता को गुमराह करती रहती है। उन्होएँ कहा कि नीतीश कुमार के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय