Sunday, May 19, 2024

प्रदेश की सभी 80 सीटों पर रालोद लडेगी चुनाव, प्रदेश महासचिव ने निकाला रोड शो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव विजेंद्र सिंह का रविवार को रोड शो के दौरान अभिनंदन हुआ। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। कहा कि किसानों और युवाओं के हकों की लड़ाई लड़ी जाएगी।

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव विजेंद्र सिंह ने कहा कि लोकदल आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कहा कि किसानों के हक की लड़ाई लड़ी जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि देश का किसान बेहाल है। किसानों को उनकी फसलों का वाजिद दम नहीं मिल रहा है। प्रदेश के किसानों को समय पर भुगतान नहीं मिल रहा। सरकार एमएसपी पर कानून बनाए, तभी किसानों को उनकी फसलों का वाजिद दाम मिलेगा।

उन्होनें कहा कि लोकदल किसानो और युवाओं के मुद्दों को उठाते हुए उनकी हको की लड़ाई लड़ेगा। राष्ट्रीय लोकदल और लोकदल् में अंतर के सवाल पर उन्होंने कहा,  लोकदल की स्थापना चौधरी चरण सिंह ने की थी, उन्हीं की नीतियों को लेकर पार्टी आगे बढ़ रही है, जबकि रालोद की अपनी जमीन है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही जिला स्तर पर संगठन को खड़ा किया जाएगा। अगले सप्ताह बिजनौर में रोड शो निकल जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई प्रधानमंत्री का चेहरा नहीं है।

इससे पहले राष्ट्रीय महासचिव बनने पर मेरठ में प्रथम आगमन पर विजेंद्र सिंह का काशी टोल प्लाजा, रोहटा  बायपास, कंकरखेड़ा में समर्थको ने स्वागत किया। उन्होंने कमिश्नरी पहुंच कर चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का माल्यार्पण कर उनका नमन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय