Wednesday, June 26, 2024

गोरखपुर में सड़क हादसा, डीसीएम ने अनुबंधित बस में मारी टक्कर, छह की मौत, 25 घायल

गोरखपुर। गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास गुरुवार की देर रात रोडवेज की अनुबंधित बस में तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 25 के आसपास घायल हैं। उनमें से 15 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद डीसीएम चालक व खलासी फरार हैं।

एम्स थाना पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल व बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है। इधर, हादसे की सूचना पर एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जयाजा लिया और त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया था। फिलहाल, सबकुछ अधिकारियों के निर्देश के मुताबिक होना बताया जा रहा है। सदर अस्पताल और मेडिकल काॅलेज के डॉक्टरों को भी अलर्ट कर दिया गया है। इलाज में भी सक्रियता दिख रही है। ज्ञातव्य हो कि गोरखपुर से पडरौना जा रही इस बस में 51 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि सवारियों से भरी पड़रौना जा रही बस अभी जगदीशपुर के मल्लपुर के पास पहुँची थी कि बस का पहिया पंचर हो गया। बस को सड़क के किनारे खड़ी करके चालक और कंडक्टर ने दूसरी बस मंगवाया था। उसी बस में सवारियों को ट्रांसफर किया जा रहा था। कुछ सवारी बस में बैठ गए थे जबकि कुछ अभी दोनों बसों के बीच खड़े थे। इस बीच एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इनकी हुई मौत

मृतकों में शैलेश पटेल (25) पुत्र नंदलाल पटेल, सुरेश चौहान पुत्र (35) पुत्र जवाहिर चौहान निवासी रुदवलिया, तुर्कपट्टी, कुशीनगर, नीतेश सिंह (25) पुत्र अशोक सिंह निवासी मदरहा, हाटा कुशीनगर, हिमांशु यादव पुत्र बांसरी यादव (24) निवासी मिश्रीपट्टी पडरौना, कुशीनगर शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय