Tuesday, June 25, 2024

नोएडा में सड़क हादसा, ट्रक व कैंटर चालक समेत 4 लोगों की हुई मौत, कई घायल

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में सुरेंद्र सिंह पुत्र हनुमान उम्र 44 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में एस त्रिपाठी उम्र 24 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई है।

 

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह को दनकौर रेलवे स्टेशन के पास सिकंदराबाद रोड पर दूध का कैंटर और एक ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में कैंटर चालक सनी कुमार पुत्र शीलू सिंह उम्र 20 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है। वह जनपद बुलंदशहर का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि कैंटर और ट्रक में सवार कुछ लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं। उनका उपचार करवाया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

 

उन्होंने बताया कि इसके अलावा अकरम पुत्र जाकर निवासी अलवर राजस्थान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका ट्रक लेकर ड्राइवर सरदार पुत्र अमित भरतपुर से गाजियाबाद जा रहा था। नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के पास वह अपने ट्रक को साइड में खड़ा करके टायर चेक करने लगा, तभी पीछे से आ रहे हैं अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय