Friday, September 20, 2024

नोएडा में सड़क हादसा, उप निरीक्षक समेत तीन की मौत, दो ट्रेन की चपेट में आने से मरे

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में उप निरीक्षक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अलावा ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने सभी शवों का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जनपद अलीगढ़ के खैर थाना में तैनात एक उपनिरीक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि सेंसर पाल सिंह (52 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय प्रकाश सिंह जनपद अलीगढ़ के खैर थाने में एक चौकी पर तैनात थे। वह खाना खाने के बाद चैक के बाहर टहल रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दिया। अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए उन्हें नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अग्रिम कार्रवाई जनपद अलीगढ़ पुलिस द्वारा की जाएगी।

 

 

उन्होंने बताया कि एक अन्य सड़क हादसे में एक ओला बाइक चालक विनय यादव (40 वर्ष) की मौत हो गई है। विनय यादव सदरपुर कॉलोनी में रहता था। वह ओला बाइक चलाता था। उन्होंने बताया कि वह अपनी ओला बाइक लेकर सेक्टर-94 मेट्रो स्टेशन के पास से गुजर रहा था, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने उसे टक्कर मार दिया। घायल को उपचार के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, वहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

 

थाना बिसरख क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि दीपमाला नामक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति अनिल कुमार 9 सितंबर की रात को साहबेरी गांव के पास सड़क पार कर रहे थे, तभी एक अज्ञात बाइक चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार उनके पति को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उपचार के दौरान उनकी को मौत हो गई है।
थाना सूरजपुर में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह डेल्टा-वन सेक्टर में रहता है। पीड़ित के अनुसार उसकी पत्नी घर के बाहर दीपक जलाने गई थी, तभी एक कार चालक ने उसे टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि पीड़ित शिवकुमार शर्मा की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि उमेश कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका साला शीशपाल मोटरसाइकिल पर सवार होकर बल्लू खेड़ा गांव जा रहा था, तभी गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास एक अज्ञात कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में शीशपाल के सिर में गंभीर चोट लगी है, तथा उसके बाएं पैर की हड्डी टूट गई है।

 

 

इसके अलावा थाना बिसरख क्षेत्र में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मनीष कुमार पुत्र अमरपाल उम्र 40 वर्ष मूल निवासी शिकारपुर जनपद बुलंदशहर मौजूदा समय में चिपियाना बुजुर्ग में रहता था। उन्होंने बताया कि वह चिपियाना बुजुर्ग रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आ गए। वहीं दादरी रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई।

 

 

दादरी रेलवे स्टेशन जीआरपी चौकी पर तैनात उपनिरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि सूरजपाल पुत्र रामलाल मूल निवासी जनपद बिजनौर दादरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आ गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय