Tuesday, October 15, 2024

मां-बेटी की हत्या कर लुटेरे घर की सारी नगदी लेकर फरार

ग्वालियर। शहर में वीआईपी मूवेंट होने के दौरान मां-बेटी की हत्या कर दी। दोनों के शव मंगलवार को एक ही कमरे में पड़े मिले। हत्यारों ने तकिए से मुंह को दबाकर हत्या को अंजाम दिया है। घर में सामान बिखरा पड़ा मिला है। लूटपाट की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। दो अलमारी खुली मिली है। शवों की सूचना मिलते ही आईजी अरविंद कुमार सक्सैना व पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव ने घटनास्थल से हत्या के साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने कुछ संदेहियों को चिन्हित कर लिया है जो सीसीटीवी में फ्लैट में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित अल्कापुरी में गार्डन होम्स के फ्लैट नम्बर 322 में रीना भल्ला पत्नी स्व. मनोज भल्ला 56 वर्ष अपनी मां इंदु पुरी 81 वर्ष के साथ रहती थीं। रीना अपने फ्लैट व पास ही डेली नीड्स नाम की दुकान से डोर टू डोर सामान बेचने काम करती थीं। उनके यहां पर तीन चार युवक काम करते थे जो आर्डर आने पर लोगों के यहां सामान पहुंचने का काम करते थे। मंगलवार पूर्वान्ह 11 बजे के करीब फ्लैट में रीना व इंदु पुरी के शव कमरे में पड़े मिले। मां-बेटी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या की गई है। मुंह व नाक दबाने के कारण दम घुट जाने से रीना व उनकी मां की मौत का कारण बताया है। रीना के चेहरे पर खरोंच के निशान मिले हैं जिससे प्रतीत हो रहा है कि उसका हत्यारों से संघर्ष हुआ है। पहले बेटी की हत्या की गई है उसके बाद वृद्ध मां इंदु पुरी को मौत के घाट उतारा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हत्यारे घर से नगदी व गहने भी लूटकर ले गए हैं। हत्यारों ने कितना माल लूटा है पुलिस पड़ताल कर रही है। हत्या का उस समय पता चला जब काम करने वाली बाई घर पहुंची। पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाले तो दो संदेही लिफ्ट व फ्लैट के अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं। हत्या को देर रात अंजाम दिया गया है। हत्या की वजह रीना द्वारा काम करने वाले युवकों को डांटना व काम करने से हटाना प्रतीत हो रहा है। अपराध शाखा और विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने हत्यारों की तलाश में संदेहियों के यहां दबिश देना शुरु कर दी है। पुलिस ने कुछ संदेहियों को पकड़ा है जिनसे हत्या के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय