Wednesday, May 8, 2024

हापुड़ अड्डे से भूमिया पुल तक रूट डायवर्जन लागू, असुविधा से बचने को अपनाए वैकल्पिक मार्ग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हापुड़ अड्डा चौराहे से भूमिया पुल के बीच नगर निगम मेरठ द्वारा मार्ग चौड़ीकरण का कार्य किया जाना प्रस्तावित है जिसके अन्तर्गत प्रथम चरण में भूमिया पुल से लिसाड़ी गेट चौराहा तक सडक चौड़ीकरण कार्य के दौरान सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा। आम लोगों को असुविधा से बचने के लिए ट्रैफिक विभाग ने वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था की है। डायवर्जन प्लान निम्नवत है।

हापुड़ अड्डा चौराहे से भूमिया पुल तक सभी प्रकार के भारी वाहनों का आवागमन पूर्ण कार्य समाप्ति तक लगभग दो माह हेतु प्रतिबंधित रहेगा। भूमिया पुल से लिसाड़ी गेट चौराहे तक सभी प्रकार के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। जिन वाहनों को भूमिया पुल से हापुड़ अड्डे की तरफ जाना है वे वाहन भूमिया पुल से सैनी वाली गली से होते हुए वनियापाड़ा चौराहे से जाटव गेट होते हुए लिसाड़ी गेट चौराहा होते हुए हापुड़ अड्डा पहुँचेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चार पहिया बड़े वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। हापुड़ अड्डा चौराहे से भूमिया पुल की तरफ जाने वाले दो पहिया व छोटे चार पहिया वाहन लिसाड़ी गेट चौराहे से बाएं मुड़कर जाल वाले पुल से होकर दाहिने मुड़कर नाले की पटरी वाले रास्ते से भूमिया पुल पहुँचेंगे।

डायवर्जन हेतु दर्शाये गये दोनों रास्ते एकल मार्ग के रूप में प्रयोग किये जायेंगे। वहीं लिसाड़ी गेट चौराहे से जाटव गेट होते हुए कोई वाहन भूमिया पुल की तरफ नहीं जायेगा इसी प्रकार भूमिया पुल से नाले की पटरी से होते हुए जाल वाले पुल की तरफ से कोई भी वाहन लिसाड़ी गेट चौराहे की तरफ नहीं जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय