Monday, September 30, 2024

सहारनपुर : चलती बस की खिड़की से गिरकर युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सहारनपुर (बेहट)। चलती बस की खिडकी से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बेहट कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-यमनोत्री हाईवे पर चलती बस की खिड़की से गिरकर गांव भूकड़ी निवासी सोनू (32) की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के समय चालक ने बस नहीं रोकी और सोनू को सड़क पर ही तड़पता छोड़कर भाग निकला। राहगीरों की सूचना पर पुलिस उसे बेहट सीएचसी लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अगर चालक बस को रोककर सोनू को अस्पताल ले जाता तो शायद उसकी जान बच भी सकती थी। हादसा कलसिया से पहले मशखरा नदी के पुल के पास हुआ। गांव भूकड़ी निवासी सोनू पुत्र धर्मपाल किसी काम से बेहट आया था। वह घर जाने के लिए बेहट से बस में सवार हो गया और खिड़की पर खड़ा हो गया।

 

 

कलसिया से पहले ही अचानक वह बस से गिर गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि यदि चालक बस को रोककर सोनू को तुरंत अस्पताल ले जाता तो शायद उसकी जान बच भी सकती थी। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद मृतक के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए थे। पुलिस हादसे के जिम्मेदार बस और उसके चालक का पता लगा रही है। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय