Saturday, May 11, 2024

‘टाइगर 3’ से सलमान का नया लुक हुआ वायरल, पोस्टर ने मचायी धूम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। इस दिवाली पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी बहुप्रतीक्षित ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट ‘टाइगर 3’ लेकर आ रहे हैं। इस कड़ी में बुधवार को फिल्म से सलमान खान का सोलो पोस्टर लॉन्च किया गया, और उस पर ‘स्वैग’ लिखा हुआ है।

पोस्टर में सलमान के हाथ में बंदूक नजर आ रही है और उन्होंने लेदर जैकेट और कार्गो पैंट पहनी हुई है, साथ ही गले में स्कार्फ भी डाला हुआ है। उनका यह लुक दमदार दिख रहा है। वहीं उनके पीछे पुलिस की गाड़ियां भी दिखाईं दे रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुपरस्टार ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “टाइगर आ रहा है। ट्रेलर के लिए तैयार हो जाइए, पांच दिन बाद…16 अक्तूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में ट्रेलर रिलीज हो रहा है।”

इससे पहले मंगलवार को फिल्म से कैटरीना का पोस्टर जारी किया गया था। इसमें एक्ट्रेस को रस्सी से लटकते हुए और लेदर बॉडी-हगिंग सूट पहने हुए असॉल्ट राइफल से फायर करते हुए दिखाया गया है।

‘टाइगर 3’ का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह इस साल दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय