Friday, May 3, 2024

संजीव बालियान का आरोप,बोले- ‘प्रशासन ने मेरे गांव में असली वोट भी नहीं डालने दी’,

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के सभी आठ सीटों पर पहले चरण का मतदान शुक्रवार को संपन्न हो चुका था। जिसमें यूपी की रामपुर, पीलीभीत, सहारनपुर, कैराना, नगीना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और मुरादाबाद सीट पर वोटिंग खत्म हो गई है। मुजफ्फरनगर लोकसभा पर मतदान के बाद बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वोटिंग खत्म होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान ने कहा किप्रशासन ने मेरे गांव में असली वोट भी नहीं डालने दी 50 फीसदी मतदान हुआ है। लोग सही से वोट भी नहीं डाल पाए प्रशासन ने बहुत सख्ती बरती है, लेकिन चुनाव हम ही जीत रहे है। उन्होंने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन्होंने पहले इस जनपद को बर्बाद करने का काम किया था। वो ढंग में रह, घंटा बज गया है,हम चुनाव जीत रहे हैं।

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पहले चरण में हुई 8 सीटों पर वोटिंग खत्म हो गई है, राज्य में 57.54 प्रतिशत मतदान हुआ है। आज पहले चरण के मतदान के दौरान मुजफ्फरनगर के टंढेडा में चुनाव बहिष्कार भी किया। ग्रामीण धरने पर बैठ गए। बड़ी संख्या में लोगों ने वोट नहीं डाले। DM अरविंद मलप्पा बंगारी ने ग्रामीणों को समझाया। लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे के साथ बहिष्कार किया। टंढेडा बिजनौर लोकसभा की मीरापुर विधानसभा का गांव है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय