Thursday, May 16, 2024

सहारनपुर में डंपरों के बीच आई स्कूटी, दो युवक की मौके पर मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। जिले के छुटमलपुर में मंगलवार की देर रात देहरादून हाईवे पर मस्जिद के सामने खनन सामग्री से भरे दो डंपरों के बीच आकर स्कूटी सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक मौके से भाग खड़े हुए।

थाना क्षेत्र में हादसा रात 10:15 बजे हुआ। फतेहपुर थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर भादो निवासी सरफराज और जुबेर स्कूटी से छुटमलपुर बाजार में आ रहे थे। जब ये देहरादून रोड पर जामा मस्जिद से थोड़ा आगे पहुंचे तो इनके पीछे चल रहे खनन सामग्री से भरे डंपर ने इन्हें टक्कर मार दी। इनके ठीक सामने भी खनन सामग्री से भरा एक डंपर चल रहा था। दोनों डंपरों के बीच बुरी तरह कुचले जाने से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद हादसे को अंजाम देने वाले दोनों वाहनों के चालक डंपरों को मौके पर छोड़कर भाग खड़े हुए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना के बाद ज्योति किरण पुलिस चेक पोस्ट से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और खासी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों में फंसे युवकों के शवों को बाहर निकाला। स्कूटर भी चकनाचूर हो गया। दुर्घटना के बाद लोगों ने वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। किसी तरह पुलिस ने स्थिति पर काबू किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय