Wednesday, June 26, 2024

‘साइनफील्ड’ फेम हीरम कास्टेन का निधन, 71 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

लॉस एंजिल्स। ‘साइनफील्ड’ फेम एक्टर हीरम कास्टेन का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है। यह जानकारी उनके ऑफिशियल फेसबुक पोस्ट पर दी गई है। कास्टेन पिछले 7 सालों से प्रोस्टेट कैंसर समेत कई गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। फेसबुक पोस्ट में लिखा, ”स्टैंड-अप कॉमिक एक्टर, जिन्होंने 80 और 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में की, आज वो इस दुनिया में नहीं रहे। उनका 16 जून, रविवार को घर पर ही निधन हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कास्टेन पिछले 6 महीने से काफी बीमार चल रहे थे। इस मुश्किल वक्त के दौरान उनके करीबियों ने उन्हें काफी सपोर्ट किया और जूम वीडियो कॉल के जरिए हिम्मत बढ़ायी।” एक्टर की पत्नी डायना ने कहा कि अपने मजाकिया स्वभाव के चलते उन्होंने अपनी जिंदगी को कम से कम दो महीने आगे तक बढ़ा लिया था। आज भले वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपने फैंस के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे। हीरम न्यूयॉर्क शहर और न्यू जर्सी के कॉमेडी सीन्स में आइकोनिक फिगर थे।

 

उन्होंने अपना स्टैंड-अप करियर 1978 में शुरू किया था, जब जेरी साइलफेल्ड ने ‘द कॉमिक स्ट्रिप’ के ऑडिशन में उन्हें पास किया। उन्होंने 1970 और 1980 के दशक में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। हराम को हिट सिटकॉम ‘साइनफील्ड’ में अपने किरदार के लिए जाना जाता था। उन्होंने तीन एपिसोड में एलेन बेन्स के सहकर्मी माइकल की भूमिका निभाई। वे कई अन्य हिट टीवी शो में भी दिखाई दिए, जिनमें ‘कर्ब योर एन्थुसियाज्म’, ‘सेव्ड बाय द बेल’, ‘द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर’, ‘एवरीबडी लव्स रेमंड’ और ‘माई वाइफ एंड किड्स’ शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय