Sunday, May 19, 2024

मेरठ में युवक की कुल्हाड़ी से हत्या कर शव प्लॉट में फेंका,इलाके में फैली सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित गांव फतेउल्लापुर में युवक की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया गया कि युवक घर से उधार रुपये लेकर आने की बात कहकर घर से निकला था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित गांव फतेउल्लापुर में युवक की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। युवक का खून से लथपथ शव एक बिल्डिंग मेटीरियल की दुकान के पास प्लॉट में पड़ा हुआ था। हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया, मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी और दरांती भी मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मृतक सोमवार रात आठ बजे नूर गार्डन के रहने वाले युवक से उधार दिए गए रुपए लेने की बात कह कर घर से निकला था। देर रात 11 बजे तक पत्नी से फोन पर बात होती रही, उसके बाद फोन नहीं उठा।

 

जानकारी के अनुसार लोहिया नगर इंस्पेक्टर संजय पांडेय ने बताया कि कोतवाली सोहराब गेट का रहने वाला शाहिद पुत्र नजीर पुताई का काम करता था, शाहिद अपनी पत्नी नाजो और एक बेटी के साथ किराए का मकान लेकर ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रह रहा था। बताया गया कि शाहिद ने कुछ समय पूर्व लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित नूर गार्डन के रहने वाले मोबिन को कुछ रुपए उधार दिए थे। रविवार रात 8 बजे शाहिद मोबीन से अपने उधार दिए रुपए लाने की बात कहकर घर से निकला था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय