Tuesday, April 23, 2024

नोएडा में बुजुर्ग पर जानलेवा हमला कर लाखों की ज्वेलरी चोरी करने वाला नौकर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित महागुन सोसायटी में रहने वाले बुजुर्ग व्यक्ति के ऊपर जानलेवा हमला कर घर से लाखों रुपए कीमत की ज्वेलरी चोरी वाले नौकर को थाना सेक्टर-113 पुलिस ने आज दोपहर बाद गिरफ्तार किया है। इसके पास से बुजुर्ग के घर से चोरी की गई  लाखों की जूलरी बरामद हुई है।
अपर पुलिस उपयुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि थाना सेक्टर -113 क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित महागुन सोसायटी में रहने वाले राजकुमार नामक बुजुर्ग व्यक्ति के घर पर गुड्डू उर्फ विकास कुमार निवासी जनपद पटना बिहार घरेलू नौकर के रूप में काम करता था। उन्होंने बताया कि 27 दिसंबर वर्ष 2023 को गुड्डू ने घर में अकेले पाकर बुजुर्ग राजकुमार के ऊपर जानलेवा हमला किया, तथा उन्हें बेहोश करके घर में रखी करीब 15 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की ज्वैलरी चोरी कर ली, तथा वह भाग गया।
 उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़ित की बेटी आशिता राज ने थाना सेक्टर 113 में 28 दिसंबर को मुकदमा दर्ज करवाया था। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर आरोपी गुड्डू को गिरफ्तार किया है। इसके पास से बुजुर्ग व्यक्ति के घर से लूट गया लाखों रुपए कीमत की जूलरी बरामद हुई है। अपर उपायुक्त ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से  गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय