Friday, April 26, 2024

हल्द्वानी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, सरगना समेत 3 महिलाएं गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हल्द्वानी। नैनीताल जिला मुख्यालय हल्द्वानी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पश्चिम बंगाल की रहने वाली सेक्स रैकेट गिरोह की सरगना समेत तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। नैनीताल के एसएसपी पंकज भट्ट ने रविवार को इस मामला का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए सेक्स रैकेट गिरोह की सरगना तानिया शेख है, जो पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। तानिया शेख पिछले एक साल से हल्द्वानी में किराए के घर में रह रही है। तानिया शेख बाहर से युवतियां बुलवाती थी और उन्हें शहर के अलग-अलग होटलों में भेजती थी। शहर में कई होटलों में देह व्यापार का धंधा चल रहा था।

नैनीताल के एसएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 14 मई को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक घर में छापामारी की थी, जहां से पश्चिम बंगाल की एक किशोरी को बरामद किया था। पूछताछ में किशोरी ने सेक्स रैकेट कारोबार का खुलासा किया था। उस दौरान मौका पाकर मुख्य सरगना तानिया शेख सहित तीन महिलाएं फरार हो गई थीं, जबकि पुलिस ने मकान मालिक सहित उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने पुलिस के साथ हाथापाई भी की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने पूछताछ और जांच-पड़ताल के बाद पाया कि तानिया शेख पश्चिम बंगाल के 24 परगना की रहने वाली है और हल्द्वानी में किराए के मकान में सेक्स रैकेट चलाती है। वह शहर के होटलों में महिलाओं को सप्लाई करती है। किशोरी की निशानदेही पर होटलों की जांच-पड़ताल की गई तो सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ।

पूरे मामले में पुलिस और एसओजी की टीम ने मुख्य सरगना तानिया शेख के अलावा दो अन्य महिलाओं को गिरफ्तार किया है। नैनीताल के एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि जिन होटलों में सेक्स रैकेट का धंधा चलता था, उनकी सीसीटीवी कैमरे और रजिस्टर जांच में महिलाओं को आते जाते देखा गया है। पुलिस होटल स्वामियों के खिलाफ भी कार्रवाई करने जा रही है। यही नहीं, 14 मई को बरामद की गई किशोरी से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। उन्होंने बताया कि पूरे मामले में पुलिस पहले ही 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि 3 महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ देह व्यापार अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय