Monday, May 27, 2024

सेक्स स्कैंडल : एच.डी. रेवन्ना ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के बेटे और जेडी(एस) विधायक एच.डी. रेवन्ना ने उनके घर पर काम करने वाली नौकरानी द्वारा दायर यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार को सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की।

एच.डी. रेवन्ना के बेटे और जेडी(एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना का अश्लील वीडियो सामने आया है। इसमें महिला के यौन उत्पीड़न और उसके साथ मारपीट की बात से कर्नाटक के राजनीतिक हलके में तूफान आ गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एच.डी. रेवन्ना ने बेंगलुरु के सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है।

सूत्रों ने बताया कि विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा गिरफ्तारी की आशंका के मद्देनजर यह याचिका दायर की गई है, हालांकि एफआईआर में लगाई गई धाराएं जमानती हैं।

इस बीच, एसआईटी के अधिकारियों ने जज के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 के तहत पीड़िता का बयान दर्ज कराया है।

होलेनरसीपुरा पुलिस ने 47 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर जेडीएस विधायक रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(ए), (डी), 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है।

मामला एसआईटी को स्थानांतरित कर दिया गया है। इसमें प्रज्वल को आरोपी नंबर 2 बनाया गया है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह रेवन्ना की रिश्तेदार है। वर्ष 2013 में उसके बेटे की मौत के बाद रेवन्ना ने उससे उनके घर आने के लिए कहा और नौकरी देने का वादा किया।

महिला ने कहा, “मैं उनके घर पर रहने लगी। घर पर छह नौकरानियां थीं। प्रज्वल रेवन्ना जब भी घर आते थे तो वे डरी रहती थीं। वहां काम करने वाले पुरुष भी महिलाओं को सावधान रहने के लिए कहते थे।”

उसने आरोप लगाया, “जब भी उनकी पत्नी भवानी रेवन्ना आसपास नहीं होती थी रेवन्ना मुझे अपने कमरे में बुलाते थे और स्टोर रूम में मेरा हाथ पकड़ लेते थे। फल देने के बहाने वह मेरे शरीर को छूते थे। वह मेरा साड़ी पिन खोल देते थे।”

उसने अपनी शिकायत में कहा, “जब मैं किचन में काम कर रही थी तो प्रज्वल रेवन्ना पीछे से आये और मुझे छुआ तथा मेर पेट पर चिकोटी काटी। मुझे मालिश करने के लिए बुलाया गया और यौन उत्पीड़न किया गया। ओरोपी ने मेरी बेटी के साथ भी अश्लील बातें करने की कोशिश की, लेकिन उसने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया।”

पीड़िता ने बताया कि उस घटना के बाद उसने नौकरी छोड़ दी। शिकायत में उसने खुद को जान का खतरा होने की बात भी कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय