Friday, May 17, 2024

शहनाज​ गिल हॉस्पिटल में भर्ती, लाइव आकर बताया- कैसे पड़ीं बीमार, बोलीं- ‘टाइम सबका आता है..!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुंबई। ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। शहनाज ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर फैंस को इस बात की जानकारी दी। हॉस्पिटल में शहनाज को देखकर फैंस हैरान रह गए। ऐसे में हर कोई इस वक्त उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहा है।

अपनी बातों से सबका दिल जीतने वाली शहनाज गिल हॉस्पिटल में एडमिट हो गई, यह जानकर शहनाज के फैंस खासे परेशान हो गए हैं और वे उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। शहनाज बीती रात लाइव आईं और उन्हें हॉस्पिटल में देखकर फैंस चौंक गए। शहनाज ने बताया कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है और इस कारण हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है।

लाइव में शहनाज ने कहा, “हर किसी का एक वक्त आता है और चला भी जाता है। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। मैं अब ठीक हूं। मुझे फूड पॉइजनिंग हुआ है। मैंने सैंडविच खाया था। इसलिए मुझे फूड पॉइजनिंग हो गया।” इसी बीच रिया कपूर, शहनाज का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचीं।

लाइव वीडियो के दौरान शहनाज से मिलने रिया कपूर भी आईं और उन्होंने भी शहनाज के फैंस से बातचीत की। शहनाज के बॉलीवुड फ्रेंड्स लगातार उनका हाल चाल पूछ रहे थे। शहनाज गिल इन दिनों फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वे भूमि पेडनेकर के साथ खास किरदार में हैं, फिल्म बीती 6 अक्टूबर को रिलीज हुई है और इसे करण बुलाना ने निर्देशित किया है, इससे पहले शहनाज ने इसी साल सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के जरिए डेब्यू किया था।

उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था हालांकि अब शहनाज (Shehnaaz Gill ) अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं और अस्पताल से बाहर निकलती दिखाई दीं। सामने आए वीडियो में शहनाज को मास्क से मुंह छिपाते देखा गया, शहनाज को इस तरह देख अब सब हैरत में पड़ गए हैं कि आखिर उन्होंने मुंह क्यों छिपा रखा है। इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय