Sunday, May 5, 2024

शामली एसपी ने कोतवाली शामली का निरीक्षण कर बारीकी से की व्यवस्थाओं की जांच, जारी किए दिशा—निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। एसपी शामली अभिषेक मंगलवार को शामली कोतवाली के वार्षिक निरीक्षण पर पहुंचे। एसपी ने गार्द सलामी के बाद कोतवाली पर फरियादियों व पुलिसकर्मियों के लिए मौजूद व्यवस्थाओं की बारीकी से जांच पड़ताल की। उन्होंने पुलिस संसाधनों व रिकार्ड की भी जांच करते हुए आवश्यक गाइडलाइन जारी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

निरीक्षण के लिए पहुंचे एसपी से गार्द सलामी के बाद सबसे पहले पुलिसकर्मियों की वर्दी, हथियार और उनके रख रखाव आदि की जांच की। इसके बाद उन्होंने थाने में फरियादियों और पुलिसकर्मियों के लिए मौजूद व्यवस्थाओं का भी अवलोकन किया। पुलिस कार्यालय, मालखाने, साफ—सफाई व्यवस्था, भोजनालय, पुलिसकर्मियों के रहन—सहन के लिए मौजूद व्यवस्थाओं की भी जांच की गई।

 

 

कोतवाली शामली के पुलिस रेकार्ड की जांच करते हुए अफसरों को आवश्यक गाइडलाइन जारी करते हुए वांछित व वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी व लंबित विवेचनाओं को समय से पूरा करने के निर्देश भी दिए गए। एसपी ने पुलिसकर्मियों से फरियादियों के साथ मधुर व्यवहार करने और शिकायतों के निस्तारण के लिए त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित कराने के भी निर्देश दिए।

 

 

इसके साथ ही थाना स्तर पर निस्तारित होने वाली शिकायतों पर प्रमुखता से कार्रवाई करने के लिए कहा, ताकि फरियादियों को आलाधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर ना काटने पड़े। एसपी ने शामली कोतवाली प्रभारी समेत कोतवाली पर तैनात कई पुलिसकर्मियों के गुडवर्क की प्रशंसा भी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय