Wednesday, May 8, 2024

शिवपाल यादव ने हवाई अड्डा बनाने के मामले में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर किया तंज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) नेता शिवपाल यादव और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच राजनीतिक संग्राम छिड़ गया है। उपमुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव को लेकर एक ट्वीट किया था। जवाब में चाचा शिवपाल यादव ने सोमवार को केशव प्रसाद मौर्य पर सोशल मीडिया में बयान देकर जवाबी हमला किया।

सपा नेता शिवपाल यादव ने अपने सोशल मीेडिया एकाउंट एक्स पर लिखा कि हम समाजवादी लोग तो चाहते हैं कि आप उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में हवाई अड्डा बनवा दें लेकिन इसके पहले आप कौशांबी में एक हवाई पट्टी भी बना दें। अगर आपकी सरकार में सुनी जा रही है तो ? वैसे भी पूरे प्रदेश में सड़क पर चलते हुए ‘हवाई’ सफर का अहसास तो हो ही रहा है सरकार।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से ट्वीट कर कहा था कि जिस दिन से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में डॉक्टर मोहन सिंह यादव ने शपथ लिया है, सपा बहादुर अखिलेश यादव का पीडीए (परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी) के सदस्य बहुत उखड़े-उखड़े हैं। सैफई हवाई अड्डा बन सकता है तो बंदायू में क्यों नहीं। मुद्दा विहीन हैं सपा बहादुर अखिलेश यादव !

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान बंदायू पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से जनता ने जिले में बस अड्डा बनाए जाने की बात कही थी। उसका जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा था कि बस अड्डा क्या हवाई अड्डा भी बनवा दिया जाएगा। इस बयान के बाद को समाजवादी पार्टी ने उन्हें घेरा था। इस मामले में दोनों ओर से बयानबाजी कर एक दूसरे पर हमला जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय