Wednesday, May 1, 2024

योगी सरकार में कोई माफियागिरी नहीं चला सकता:सिद्धार्थ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि योगी सरकार में कोई माफियागिरी नहीं चला सकता। योगी सरकार में कोई सांप फन उठाने की कोशिश करेगा तो उसे कुचल दिया जाएगा।

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार को हुई हत्या के बाद योगी सरकार की तरफ से रविवार को उसके परिवार को ढाढस बंधाने पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह उमेश की मां शांति देवी और पत्नी जया पाल से बातचीत कर कहा कि इस मुश्किल घड़ी में सरकार उनके साथ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिंह संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि योगी सरकार में कोई सांप फन उठाने की कोशिश करेगा तो उसके फन का कुचल दिया जाएगा। सांप के फन को सरकार दबाना जानती है और दबाकर रहेगी। उन्होंने कहा जिसने भी यह दुस्साहस किया उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

प्रदेश में राम राज्य को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने समाजवादी पार्टी का नाम नहीं लिया लेकिन कहा विपक्ष से पूछिए, “ बोया बीज बबूल का आम कहां से होय।” अगर आम का बीज बोया होता तो प्रदेश में आम ही आम के वृक्ष होता। बबूल का बीज तो आप ने ही बोये हैं, उसकी फसल हम काट रहे हैं। उन्होने कहा कि सांप को काट कर हम दबाएंगे जिससे वह दोबारा फन नहीं उठा सके।

उन्होंने कहा कि ए वो चिराग हैं जो तेल कम होने पर फड़-फड़ा तो रहा है। इसके पूरे बुझने के दिन आ गए हैं।

कानून व्यवस्था पर पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि यह अलग विषय है। यह बड़ी घटना है, इससे इनकार नहीं करता। इस घटना से पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उंगली नहीं उठायी जा सकती। उन्होंने कहा कि प्रदेश से गुण्डाराज खत्म हो गया है। इस घटना से पूरी चीजों को नहीं जोड़ा जा सकता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय