Thursday, April 25, 2024

सिद्धू ने राहुल को गुरु और प्रियंका को बताया मार्गदर्शक, बोले- “एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी पंजाब के लिए मेरी प्रतिबद्धता”

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। 1988 के रोड रेज मामले में कठोर कारावास के बाद जेल से रिहा होने के कुछ दिनों बाद पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को पार्टी राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा से मुलाकात की। सिद्ध ने राहुल गांधी को गुरु और प्रियंका गांधी को मार्गदर्शक बताया।

सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “नई दिल्ली में अपने गुरु राहुल जी और मित्र, दार्शनिक, मार्गदर्शक प्रियंका जी से मुलाकात हुई। आप मुझे जेल में डाल सकते हैं, मुझे डरा सकते हैं, मेरे सभी वित्तीय खातों को ब्लॉक कर सकते हैं लेकिन पंजाब और मेरे नेताओं के लिए मेरी प्रतिबद्धता न तो झुकेगी और न ही एक इंच पीछे हटेगी!”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नवजोत सिद्धू को जेल की सजा में 45 दिन की छूट के साथ 1 अप्रैल को समय से पहले रिहा कर दिया गया था। पटियाला जेल से रिहा होने के बाद सिद्धू की राहुल और प्रियंका वाड्रा से यह पहली मुलाकात थी।

सिद्धू को एक साधारण बैरक में रखा गया था क्योंकि सरकार ने वीआईपी कैदियों के लिए जेलों में विशेष सेलों को खत्म करने का फैसला किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय