Friday, May 17, 2024

सैम करन जो करना चाहते हैं, नहीं कर पा रहे हैं : साइमन डॉल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डॉल का मानना है कि पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के तेज गेंदबाज सैम करन आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ दबाव में अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी द्वारा धीमी गेंद डालने की रणनीति का अच्छा परिणाम नहीं निकला।

कोलकाता को 12 गेंदों में 26 रनों की जरूरत थी, करन ने अपने ओवर में 20 रन दिए। रसेल ने बैक-टू-बैक छक्के मारे। एक डॉट बॉल के बाद, उन्होंने एक और छक्का लगाया और अंतिम ओवर में जीत के लिए सिर्फ 6 रन छोड़े।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने काफी दबाव बनाया और रसेल रन आउट हो गए। अंतिम गेंद पर 2 रनों की जरूरत थी। रिंकू सिंह ने सोमवार रात पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर फाइन लेग पर चौका लगा कर रोमांचक जीत दर्ज कर ली।

डॉल ने क्रिकबज को बताया, वह (सैम करन) विश्व कप के खिलाड़ी हैं। वह सही जगह पर यॉर्कर फेकतें हैं। वह भारी दबाव में हैं। एक बड़े शक्तिशाली खिलाड़ी को गेंदबाजी करना और अधिक दबाव बनाता है। उन्होंने लेग साइड पर दो गेंद फेंकी, दोनों बार छक्का लगा।

फिर उन्होंने ऑफ में गेंद डाली, लेकिन बॉल बहुत धीमी थी। सब गलत हो गया। वो जो करना चाहते थे, कर नहीं पाए।

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर का मानना है कि करन को ऑलराउंडर के रूप में नहीं रखा जाएगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि पंजाब के लिए करन की मुख्य जिम्मेदारी गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना था, लेकिन वह अब तक ऐसा करने में सफल नहीं रहे हैं।

वह सीजन के लिए 10 से अधिक रन दे रहे हैं। टीम ने उन्हें एक गेंदबाज के रूप में खरीदा जो बल्लेबाजी भी कर सकता है। आप सैम करन को ऑलराउंडर के रूप में नहीं खरीद रहे हैं।

ठीक है, वह हमें एक या दो अच्छी पारी खेलेंगे, लेकिन हम आपको एक गेंदबाज के रूप में खरीद रहे हैं, खास कर डेथ ओवर के लिए। और आप हमें बल्ले से कुछ रन दिलाएंगे। लेकिन इस साल अभी तक ऐसा करने में वो सक्षम नहीं रहे हैं।

करन आईपीएल के 15 साल के इतिहास में किसी भी फ्रेंचाइजी द्वारा खरीदे जाने वाले अब तक के सबसे महंगे क्रिकेटर हैं। उन्हें पंजाब ने 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय