Tuesday, April 30, 2024

नोएडा में झगड़े के बाद पड़ोसी ने बच्चे का अपहरण कर हत्या का किया प्रयास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। झगड़े के बाद एक पड़ोसी ने बदला लेने की नीयत से 5 वर्षीय बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या का प्रयास किया। थाना सेक्टर-113 पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रंजीत वर्मा पुत्र चिंताराम वर्मा निवासी सेक्टर-112 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि सात-आठ दिन पहले उसकी पत्नी से उनके पड़ोस में रहने वाले दीपक चौरसिया से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। दीपक चौरसिया ने उन्हें धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने छोटी-मोटी बात समझ कर इसे अनसुना कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि 8 मई को सुबह 10 बजे दीपक चैरसिया मोटरसाइकिल पर सवार होकर उनके घर पहुंचा तथा घर में मौजूद उनकी 8 वर्षीय बेटी रागिनी व पांच वर्षीय बेटा अजीत जो कि घर के गेट के सामने खेल रहे थे, उसने मोटरसाइकिल खड़ी करके अजीत को उठा लिया, जब उसकी बेटी ने रोकने का प्रयास किया तो उसने धक्का देकर 5 वर्षीय बच्चे को मोटरसाइकिल पर बैठा लिया तथा वहां से भाग गया।

बच्ची की चीख-पुकार सुनकर पीड़ित की पत्नी गायत्री दरवाजे पर आई। उन्होंने भी शोर मचाया लेकिन दीपक वहां से भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि वे लोग अपने बच्चे की तलाश कर रहे थे। कल दोपहर को सूचना मिली कि भंगेल स्थित सरकारी अस्पताल में एक 5 वर्षीय बच्चा उपचाराधीन है। जब उन्होंने अस्पताल में जाकर देखा तो वह उनका बेटा अजीत था। जिसके गले व पैर को बुरी तरह से धारदार हथियार से काटा गया है। उन्होंने बताया कि बच्चे को भूड़ा गांव में श्मशान के पास गंभीर हालत में फेंका गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चे को उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय