Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में सांड ने महिला को पटक-पटक कर उतारा मौत के घाट, परिवार में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। थाना क्षेत्र के गांव कुल्हेड़ी में उपले पाथ रही एक नवजात बच्चे की मां को आवारा सांड ने टक्कर मारकर घायल कर दिया।घायल महिला को उपचार हेतु सीएचसी चरथावल में भर्ती कराया गया। जहां पर महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कुल्हेडी में एक आवारा सांड ने नवजात बच्चे की मां को टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया । मृतक महिला सहरून पत्नी मनव्वर के द्वारा घर के बाहर लड़ रहे दो आवारा सांडों को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन एक आवारा सांड के द्वारा महिला को ही पटक पटक कर मौत के घाट उतार दिया गया जैसे ही वहां पर खड़े लोगों के द्वारा पूरे घटनाक्रम को देखा  गया तो उनके द्वारा आवारा सांड को वहां से भगा दिया  गया और महिला को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया, जैसे ही महिला की मौत की जानकारी परिजनों को लगी तो परिजनों में कोहराम मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दे कि  महिला के पांच बच्चे हैं और वह 35 दिन की जच्चा थी जिसे आवारा सांड के द्वारा पटक पटक कर मौत के घाट उतार दिया गया, जैसे ही पूरे मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा भी पूरे मामले की जानकारी ली गई। परिजनों एवं रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है। चरथावल थाना प्रभारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि इस संबंध में उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई है। किसी परिजन ने पोस्टमार्टम आदि के लिए कोई तहरीर नहीं दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय