Saturday, May 18, 2024

योगीराज में आज भी नहीं है सुरक्षित बहन बेटियां-सुरेंद्र मित्तल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापारी सुरक्षा संगठन के पदाधिकारी की एक बैठक गांधी कॉलोनी स्थित कार्यालय पर हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सुनील ग्रोवर ने की व संचालन नगर अध्यक्ष लोकेश सैनी ने किया। बैठक मैं अपने विचार रखते हुए एवं व्यापारिक सुरक्षा व बहन बेटियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए प्रदेश संयोजक सुरेंद्र मित्तल ने कहा योगीराज में आज भी छेड़छाड़ की घटनाएं आम हो रही है स्कूल कॉलेज एवं बाजारों में असामाजिक तत्व द्वारा हिंदू बहन बेटियों को टारगेट किया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसका उदाहरण अभी देखने में आया है कि कल शाम एक घटना नई मंडी स्थित ग्रैंड प्लाजा के सामने हुई है एक विशेष समुदाय द्वारा एक हिंदू बेटी के साथ छेड़छाड़ की गई तो कुछ स्थानीय व्यक्तियों द्वारा इसका विरोध कर लड़की को बचाया ,तो कुछ विशेष समुदाय के रोड पर रेडा ठेला लगाने वाले व्यक्तियों द्वारा भीड़ में घुसकर उस जिहादी मानसिकता के व्यक्ति को छुड़ाकर वहां से भगा दिया गया नई मंडी पुलिस अभी तक हाथ पर हाथ धरे बैठी है नहीं तो अभी तक आरोपी का पता लगा है और ना ही उन्हें छुड़ाने वालों का एक विशेष समुदाय के व्यक्ति जिले में इसी तरह की रणनीति तहत कार्य कर रहे हैं अगर ऐसे व्यक्तियों को चिन्हित कर गिरफ्तार नहीं किया गया तो उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापारी सुरक्षा संगठन सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करें क्योंकि डीएम सभागार की मासिक बैठक में बैठकर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बड़े-बड़े वादे किए जाते हैं मगर धरातल पर कुछ नहीं होता।

 

इस दौरान मुख्य रूप से पश्चिम उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पंडित चमन लाल कुकी, नई मंडी इकाई अध्यक्ष देव भारद्वाज ,पचेडा रोड इकाई अध्यक्ष अमित सप्पल, जिला महामंत्री सचिन शर्मा ,गोपी वर्मा, सौरभ राय आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय