Wednesday, June 26, 2024

कैराना में खेत के मार्ग पर बैठ युवकों पर हमला, छह घायल

कैराना : खेत के मार्ग पर विश्राम कर रहें तीन युवकों व बाग के माली के बीच लाठी डंडे व धारदार हथियार चले। जिसमें एक पक्ष के पांच व दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार मौर्य ने घटना स्थल पर पहुँचकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
बुधवार की सायं साढ़े चार बजे पानीपत हाइवे के किनारे खेत पर जाने वाली चकरोड पर संदीप, सचिन व मोहित निवासी घोसा चुंगी आराम कर रहें थे। इसी दौरान मार्ग के किनारे स्थित अमरूद के बाग की पहरेदारी कर रहा सावेज उनके पास पहुँचा। आरोप है कि उन्हें वहां से जबर्दस्ती जाने के लिए कहने लगा। इस दौरान बाग में मौजूद सावेज का पिता मतलूब भी वहां पहुँच गया और संदीप, सचिन  व मोहित के साथ गाली गलौच करते हुए उन्हें ट्यूबवेल के कोठे तक ले गए। वही सावेज ने अपने परिचितों को फोन कर मौके पर बुलाकर उन पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया।
वही संदीप ने भी अपने चचेरे भाई सचिन व सोनू को फोन कर घटना के बार मे अवगत कराया वो भी मौके पर पहुँच गए। आरोप है कि उन्हें बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन माली मतलूब पक्ष के लोगों ने एक ना सुनी और संदीप, सचिन, मोहित, संगम व सोनू को घायल कर दिया। सावेज पक्ष से उसका पिता मतलूब भी घायल हो गया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची।
वही घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार मौर्य ने सीएचसी पहुँचकर दोनों पार्टियों के बयान नॉट किए। बाग माली का आरोप है कि दूसरा पक्ष बैठकर शराब पी रहा था।
चिकित्सक ने हालत चिंताजनक देखते हुए सचिन, सोनू व मतलूब को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वही दोनों पक्ष अलग अलग समुदाय के होने के चलते पुलिस ने दोनों मोहल्लों में सुरक्षा की भांति पुलिसबल तैनात किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय