Saturday, May 18, 2024

नोएडा में विवाहित व चार किशोरियों समेत नोएडा से छह लापता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न जगहों से चार किशोरियां लापता हो गई है। वहीं एक महिला और एक बुजुर्ग गुम हो गए हैं। सभी घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर 46 में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी 14 साल की बेटी घर से लापता है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने रंजीत नमक युवक पर अपनी बेटी को अगवा करने का शक जाहिर किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस वन क्षेत्र के सेक्टर-10 में रहने वाले एक व्यक्ति की 15 वर्षीय बेटी 5 सितंबर से घर से लापता है। थाना फेस- वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-10 से उसकी 15 वर्षीय बेटी 5 सितंबर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के शाहपुर गोवर्धनपुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की 16 वर्षीय बेटी 3 सितंबर से घर से लापता है। थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि पीड़ित ने विनोद साहू नामक युवक पर अपनी बेटी को अगवा करने का शक जाहिर किया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति की 7 वर्षीय बेटी घर से लापता है।

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं बच्ची के परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि बदमाशों ने उसकी बेटी को अगवा किया है। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-45 स्थित आम्रपाली सोसायटी में रहने वाले बृजेश सिंह ने थाना पुलिस को सूचना दी है कि उनकी 28 वर्षीय पत्नी सुमन घर से लापता हो गई है।

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि सोनू सिंह नामक युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पिता जयचन्द सेक्टर-81 मेट्रो स्टेशन के पास से लापता हो गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय