Saturday, May 11, 2024

स्मृति ईरानी अमेठीवासियों को करायेंगी अयोध्या धाम के दर्शन, फरवरी से शुरू होगी यात्रा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी वासियों को अयोध्या धाम की यात्रा कराएंगी। संसदीय क्षेत्र के सभी ब्लाकों से बस द्वारा अमेठी के लोग अयोध्या धाम की श्रवण यात्रा पर जाएंगे।

श्रवण यात्रा की तैयारिया शुरू हो गई है। यह यात्रा फरवरी के प्रथम सप्ताह से शुरू होगी। यात्रा पूरी तरह से निःशुल्क रहेगी। यात्रा की जिम्मेदारी उत्थान सेवा संस्थान को दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि स्मृति के निर्देश पर उत्थान सेवा संस्थान द्वारा श्रवण यात्रा की तैयारी शुरू कर दी गई है। 22 जनवरी को श्री अयोध्या धाम में प्रभु श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद फरवरी के प्रथम सप्ताह में संसदीय क्षेत्र के सभी ब्लाकों से बस द्वारा आम जन को श्रवण यात्रा पर भेजा जाएगा। यात्रा के दौरान सभी को प्रभु श्रीराम लला का दर्शन करवाया जाएगा।

गौरतलब है कि इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के साहित्य कारों शिक्षकों एवं अन्य सामाजिक लोगों को दिल्ली की यात्रा पर ले गई थी, जहां लोगों ने संसद भवन का भ्रमण किया था। इसके पूर्व अमेठी के किसानों को उनकी आय बढ़ाने के लिए वाराणसी की यात्रा कराया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय