Saturday, May 18, 2024

नोएडा में छात्रों को गांजा बेचने वाला तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। स्कूल व कालेजों में पढ़ने वाले छात्रों को गांजा बेचने वाले एक तस्कर को थाना दनकौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से एक किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया है।

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास से जग्गी पुत्र सुखपाल नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गांजा तस्कर सलारपुर गांव दनकौर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से एक किलो 400 ग्राम अवैध गांजा मिला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि यहां के विभिन्न यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को वह अवैध रूप से गांजा बेचता है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी गांजा कहां से लेकर आता है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में उप निरीक्षक योगेंद्र चौधरी ने मंडी श्याम नगर के पास से सुभाष नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से 42 टेट्रा पैक देसी शराब बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि वह शराब के ठेके से शराब खरीद कर लाता है, तथा रात के समय शराब का ठेका बंद होने के बाद ऊंचे दाम पर उसे बेचता है। उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय