Friday, September 27, 2024

नोएडा में समाजसेविका को सोशल मीडिया एक्स पर मिली बलात्कार की धमकी

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-74 स्थित ग्रैंड अजनारा हेरीटेज सोसायटी में रहने वाली एक समाज सेविका के सोशल मीडिया एक्स पर एक शख्स ने बलात्कार करने की धमकी दी है। शख्स की धमकी से आहत महिला ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। इस मामले में पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सेक्टर-74 स्थित ग्रैंड अजनारा हेरीटेज सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई  है कि वह एक सामाजिक संस्था चलाती है। पीड़िता के अनुसार उसे सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) के माध्यम से अजय कुमार यादव नामक व्यक्ति लगातार धमकी दे रहा है। वह सोशल मीडिया पर उसके प्रति अत्यधिक अपमानजना संदेश भेज रहा है।
पीड़ित के अनुसार वह एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। पीड़िता का कहना है कि वह उसकी गरिमा को ठेस पहुंचा रहा है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसे सोशल मीडिया पर मिल रही धमकी में उक्त शख्स बलात्कार करने का संदेश भेज रहा है, इस संदेश से वह डरी व सहमी हुई है। पीड़िता के अनुसार उक्त सभी संदेशों का स्क्रीनशॉट उसके पास है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय