Sunday, May 19, 2024

खुले पैसे देने को लेकर कुछ युवकों ने हाईवे स्थित रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर रेस्टोरेंट के स्वामी को पत्नी और बच्चों सहित लाठी डंडों से हमला कर किया घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। खुले पैसे देने को लेकर कुछ युवकों ने सहारनपुर मुजफ्फरनगर हाईवे स्थित रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करते हुए उसके स्वामी को पत्नी और बच्चों सहित लाठी डंडों से हमला कर घायल कर दिया। शोर मचाने पर हमलावर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

हाईवे स्थित शिक्षक नगर के गेट के बराबर में अरुण शर्मा परिवार के साथ रहते हैं और उन्होंने घर के बाहर ही रेस्टोरेंट खोला हुआ है। शनिवार की शाम कुछ युवक रेस्टोरेंट पर आए थे। जिनकी खुले पैसे देने को लेकर अरुण शर्मा के साथ कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस दौरान युवकों ने फोन कर अपने कई साथियों को बुला लिया। जिन्होंने हाथों में लिए लाठी डंडों से उन पर हमला कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अरुण शर्मा ने बताया कि शोर की आवाज सुनकर बीच बचाव को आई पत्नी ममता शर्मा, छोटा भाई अनिल शर्मा, बेटा रक्षित और भतीजे सत्यम को भी उक्त लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि इस दौरान उक्त लोगों ने वहां तोड़फोड़ भी की।

बताया जाता है कि हमलावर युवक पास के ही एक गांव के रहने वाले हैं, जो लोगों के इकट्ठा होने पर फरार हो गए। घायलों को पुलिस ने सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय