Friday, September 20, 2024

सपा सांसद बाबू सिंह कुशवाहा ने किया आत्मसमर्पण, जमानत पर रिहा

जौनपुर- लोकसभा चुनाव 2024 में जौनपुर जिले के सिंगरामऊ में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद बाबू सिंह कुशवाहा ने बुधवार को एमपी एमएलए कोर्ट में आत्मसमर्पण किया। कोर्ट ने 20-20 हजार रुपये की दो जमानतदारों के साथ जमानत मंजूर कर लिया।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिले में सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के सतीश कुमार मौर्य ने सपा प्रत्याशी रहे बाबू सिंह कुशवाहा, सपा के पार्टी प्रभारी, जन अधिकार पार्टी के पार्टी प्रभारी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया था कि लोकसभा चुनाव 2024 में सपा प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा व उनके समर्थकों ने 21 अप्रैल को धारा 144 लागू होने के बाद भी सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे पर मनमाने तरीके से भीड़ लगाकर जाम कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रशासन के द्वारा काफी समझाने का प्रयास किया गया तो नहीं माने और उग्र होने लगे, इनके साथ बिना अनुमति लगभग 50-60 वाहन भी थे। इन लोगों के द्वारा लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 में आचार संहिता का पूर्ण रूप से उल्लंघन किया गया।

पुलिस ने विवेचना करके आरोप पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया। कोर्ट ने बाबू सिंह कुशवाहा व अन्य के खिलाफ सम्मन जारी किया गया जिस पर बाबू सिंह कुशवाहा आज बुधवार को दीवानी न्यायालय पहुंचे तथा कोर्ट में आत्मसमर्पण किया। कोर्ट ने जमानत मंजूर कर लिया। जमानत के बाद वह अधिवक्ताओं से मिले व विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय