Tuesday, June 18, 2024

शाहजहांपुर में तेज रफ्तार डीसीएम ने ट्रैक्टर और ऑटो को मारी टक्कर, दो की मौत, पांच घायल

शाहजहांपुर। जनपद के सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र में बुधवार सुबह तेज रफ्तार डीसीएम ने ट्रैक्टर और यात्रियों को लेकर जा रहे ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, सेहरामऊ दक्षिणी से यात्रियों को लेकर एक ऑटो शाहजहांपुर की तरफ जा रहा था। सुबह करीब सात बजे थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र अंतर्गत हाइवे पर ग्राम ऐठापुर के पास हरदोई की तरफ जा रही डीसीएम सबसे पहले ट्रैक्टर से टकराई और फिर डिवाइडर को पार कर सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मारते हुए खाई में जा गिरा। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया, जबकि ऑटो डीसीएम के नीच फंस कर उसके साथ-साथ खाई में गिर गया। हादसा देख लोग दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने ऑटो में फंसे घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय मेडकिल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां सेहरामऊ दक्षिणी निवासी रमाकांत (28) तथा गांव रौरा निवासी हरिपाल (48) की मृत्यु हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जबकि सेहरामऊ दक्षिणी निवासी छोटेलाल (50), रौरा निवासी सतेंद्र (28) एवं प्रदीप (30), चन्दगोई निवासी रामवीर (19) तथा थाना रामचन्द्र मिशन क्षेत्र के मोहल्ला नई बस्ती रेती निवासी कुलदीप (35) का उपचार अस्पताल में चल रहा है।

ईएमओ मेराज आलम ने बताया कि हादसे में दो लोगो की मौत हो गई है। पांच लोग घायलों का उपचार चल रहा है। जिनमें दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस घटना में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय