Saturday, May 11, 2024

सपा की वंदना वाजपेई ने कानपुर मेयर पद के लिए किया नामांकन, विधायक अमिताभ वाजपेयी की पत्नी है वंदना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर- नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के तहत कानपुर में मतदान होना है और 17 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया चल रही है, लेकिन मेयर पद के किसी भी उम्मीदवार ने अभी तक नामांकन नहीं कराया था । शुक्रवार को सपा की वंदना वाजपेई ने मेयर पद के लिए पहला नामांकन किया और कहा कि जनता को तानाशाही से मुक्त कराना लक्ष्य है।

सपा विधायक अमिताभ वाजपेई की पत्नी वंदना वाजपेई को पार्टी ने कानपुर नगर निगम में मेयर पद के लिए उम्मीदवार घोषित किया है। शुक्रवार को महापौर पद पर सपा उम्मीदवार वंदना बाजपेई ने रिटर्निंग ऑफिसर अतुल कुमार को नामांकन पत्र सौंपते हुए अपना पर्चा दाखिल किया। प्रस्तावक के रूप में सपा के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद राजा राम पाल और कमल बाल्मीकि भी मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए वंदना बाजपेई ने नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जनता को तानाशाही से मुक्त कराना लक्ष्य है। काम कागजों या भाषणों में ही नहीं धरातल पर दिखे, इस उद्देश्य के साथ चुनाव लड़ रही हूं।

आप और ओवैसी की पार्टी से नामांकन पत्र

आम आदमी पार्टी से शुक्रवार को महापौर पद पर इश्मा जहीर ने नामांकन पत्र खरीदा। हालांकि नामांकन पत्र खरीदते हुए उन्होंने अपना पता गोमती नगर लखनऊ का दर्ज कराया। वहीं ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से भी महापौर सीट पर तलाक महल निवासी प्रत्याशी शाहना परवीन ने एक नामांकन सेट खरीदा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय