Sunday, May 19, 2024

नोएडा में केपटाउन हाउसिंग सोसायटी के 14वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। नोएडा के  सेक्टर-74 स्थित केपटाउन हाउसिंग सोसायटी के 14वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट की बालकनी से गिरकर 15 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोर ने छलांग क्यों लगाई इसकी असली वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है।  उसके पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। प्राथमिक जांच में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।
थाना सेक्टर – 113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि मूलरूप से महाराष्ट्र के रहने वाले गुरुशरण सिंह केपटाउन हाउसिंग सोसाइटी की 14वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहते थे। कोरोना काल में उनकी मौत हो गई थी।
परिवार के पीछे उनकी पत्नी,सास,बेटी और बेटा रहते थे। शनिवार रात सवा एक बजे के करीब उनका 15 वर्षीय बेटा अंगद संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन सिक्योरिटी गार्डों की मदद से किशोर को लेकर नजदीक के अस्पताल पहुंचे,लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।
अंगद सेक्टर-62 स्थित एक स्कूल में दसवीं का छात्र था। हादसे की सूचना मिलने के बाद उसके स्कूल के साथी भी सोसाइटी पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है,हालांकि अभी तक आत्महत्या संबंधी कोई ठोस कारण निकल कर सामने नहीं आया है।
आशंका जताई जा रही है कि किशोर ने मानसिक तनाव के चलते यह कदम उठाया हो। जिस समय हादसा हुआ फ्लैट में मौजूद परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय