Tuesday, September 17, 2024

इंदौर में कोचिंग में बैठे-बैठे गिरने से छात्र की मौत, कार्डियक अरेस्ट मानी जा रही मौत की वजह

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में कोचिंग में पढ़ाई करते हुए एक छात्र बैठे-बैठे गिर गया और उसकी मौत हो गई। मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा है। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

यह वाकया बुधवार की दोपहर के बाद का है। यहां के भंवरकुआं क्षेत्र के एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई चल रही थी, कक्षा में अन्य छात्रों के साथ 18 वर्षीय राजा भी मौजूद था। वह अचानक कक्षा की बेंच पर बैठे-बैठे गिर जाता है। उसे साथी छात्र उठाते हैं और अस्पताल ले जाते हैं, जहां कुछ देर बाद ही चिकित्सक उसे मृत घोषित कर देते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि वह प्रोटीन की अतिरिक्त डाइट लेता था और बाल झड़ने के चलते कुछ दवाइयां भी ले रहा था। वहीं, मौत की वजह को कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है।

कोचिंग संचालक का कहना है कि जैसे ही राजा की तबीयत बिगड़ी, उसे मुश्किल से पांच मिनट के भीतर छात्रों और स्टाफ के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया और उसके परिवार को सूचना दी।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ दिख रहा है कि राजा कक्षा में बैठा है। कुछ ही देर में वह असहज होता है और वह सामने की टेबल पर गिर पड़ता है, तभी वहां मौजूद छात्र उसे मौके से उठाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय