Tuesday, May 21, 2024

नोएडा में डिजाइनर पार्क सोसाइटी की 8वीं मंजिल से छात्र बालकनी से नीचे गिरा, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर- 58 क्षेत्र के सेक्टर-62 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले दसवीं कक्षा का छात्र अपने घर पर खेलते समय बालकनी से नीचे गिर गया। गंभीर रूप से घायल छात्र को उपचार के लिए नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मां-बा पके एकलौते बच्चे की मौत से परिवार सहित सोसायटी के लोग शोकाकुल हो गए हैं।

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि दिवेश पटनायक पुत्र एस चेतन कुमार उम्र 15 वर्ष सेक्टर-62 स्थित डिजाइनर पार्क सोसाइटी के आठवीं मंजिल पर रहता था। शुक्रवार दोपहर को वह अपने फ्लैट की बालकनी में खेल रहा था। खेलते- खेलते वह आठवीं मंजिल से नीचे गिर गया। उन्होंने बताया कि उसके परिजनों ने गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पिता एक बड़ी कंपनी में जीएम के पद पर कार्यरत है, जबकि उनकी मां वैज्ञानिक है। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय