Friday, April 19, 2024

दिल्ली में दो स्कूलों के छात्र गुटों में झड़प, पांच घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के दो स्कूलों के छात्र गुटों के बीच झड़प में पांच लड़के घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि छह छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। ये छात्र गवर्नमेंट ब्वॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, करावल नगर और सर्वोदय बाल विद्यालय, खजूरी खास के थे। सोमवार अपराह्न् लगभग 3.10 बजे करावल नगर में स्कूली छात्रों के बीच हुए झगड़े को लेकर पुलिस को सूचना मिली।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि करावल नगर स्कूल के पांच छात्रों को चाकू लगने से चोटें आईं और उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमलावरों की पहचान की गई है। अब तक छह लड़कों को पकड़ा जा चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करावल नगर के सरकारी स्कूल के एक छात्र, जिसे पुलिस ने पकड़ा था, ने खुलासा किया कि तीन दिन पहले जब वह दयालपुर बस स्टैंड के पास अपनी बाइक चला रहा था, तो दूसरे स्कूल के कुछ लड़कों ने उसे रोक लिया था।

अधिकारी ने बताय कि उन्होंने उससे उसके स्कूल के बारे में और उसके स्कूल के पास बाइक चलाने के कारण के बारे में पूछा। जब उसने उनकी बदमाशी का विरोध किया, तो उन्होंने उसे पीटा। फिर उसने अपने दोस्तों को इकट्ठा किया और उन सभी ने बदला लेने की योजना बनाई और मारपीट की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय