Monday, May 6, 2024

स्मार्टफोन का रचनात्मक प्रयोग करें छात्र-छात्राएं- डा. निर्वाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। ग्राम भोपा में हरबीरी देवी/भोपाल सिंह डिग्री कॉलिज में छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल ने सहभागिता की और छात्र छात्राओं को संबोधित किया। विद्यालय के लगभग 41 छात्र-छात्राओं को आज लैपटॉप वितरित किए गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए डा. वीरपाल निर्वाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा को तकनीकी रूप से समृद्ध करने के लिए और शिक्षा के आधुनिकीकरण के विद्यार्थियों के लिए लैपटॉप और स्मार्टफोन वितरित करने की उपयोगी योजना लागू की है, ताकि छात्र-छात्राएं स्वयं को आज विश्व स्तरीय शिक्षा के साथ प्रतिस्पर्धा कर सके, लेकिन छात्र छात्राएं स्मार्ट फोन के दुरुपयोग से बचे और केवल शिक्षा और ज्ञान प्राप्ति के उद्देश्य के लिए ही इस स्मार्टफोन का प्रयोग करें।

 

 

 

डिग्री कॉलिज के प्रधानाचार्य विजय कुमार, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के रामकुमार शर्मा, मंडल अध्यक्ष डा. वीरपाल सहरावत, किसान मोर्चा के ब्रजवीर सिंह एवं विद्यालय के शिक्षक तथा शिक्षिकाएं एवं लाभार्थी छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय