Thursday, April 11, 2024

मुजफ्फरनगर की एटूजेड कॉलोनी में मारा एसडीएम व सीओ ने छापा, देह व्यापार में लिप्त महिलाएं व युवक पकड़े

मुजफ्फरनगर। एक सटीक सूचना के आधार पर एसडीएम सदर व सीओ मंडी के नेतृत्व में मंडी पुलिस ने क्षेत्र की एक पॉश कॉलोनी में छापामारी की। वहां एक फ्लैट में देह व्यापार का धंधा पकड़ा गया। मौके पर तीन महिलाएं व एक युवक को पकड़ा गया। कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार एक महिला ने फ्लैट को किराए पर लिया था और वह यह धंधा चला रही थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई मंडी की एटूजेड कॉलोनी के एक फ्लैट में अनैतिक धंधा चलाए जाने की सूचना पर शाम के समय एसडीएम सदर परमानंद झा व सीओ मंडी रूपाली राव और नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू कुमार वर्मा ने छापामारी की। फ्लैट में तीन महिलाओं के साथ एक युवक को मौके से पकड़ा गया। पकड़ी गई एक महिला दिल्ली, दूसरी बागपत व तीसरी महिला मुरादाबाद निवासी व युवक सरवट का रहने वाला है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

 

बताया गया कि बागपत निवासी महिला ने पिछले दो माह पहले यह फ्लैट किराए पर लिया था। इसके बाद आरोपी महिला वहां चोरी से अनैतिक धंधा चला रही थी। महिलाओं व पकड़े गए युवक को पुलिस हिरासत में लेकर मंडी कोतवाली ले जाया गया।

 

सीओ मंडी रूपाली राव ने बताया कि उनकी तरफ से तीनों महिलाओं व युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। मौके से बरामद आपत्तिजनक सामान को सील कर दिया गया है। पुलिस बुधवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय