Saturday, May 11, 2024

महिला पत्रकार को ‘गलत तरीके से छूने’ के मामले में सुरेश गोपी पूछताछ के लिए थाने पहुंचे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोझिकोड। महिला पत्रकार को “गलत तरीके से छूने” के मामले में बुधवार को पूछताछ के लिए नादक्कावु पुलिस के समक्ष सुरेश गोपी की पेशी होनी थी। इससे पहले हजारों लोग सुपरस्टार से नेता बने गोपी के प्रति एकजुटता व्यक्त करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे।

सुबह 9 बजे से ही, भाजपा के समर्थक, आम आदमी और महिलाएं नादक्कवु पुलिस स्टेशन की ओर विरोध मार्च का नेतृत्व करने के लिए राज्य के शीर्ष भाजपा नेताओं का इंतजार कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विरोध मार्च का उद्घाटन करते हुए राज्य भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा, ”एक्टर द्वारा त्रिशूर में करुवन्नूर सेवा सहकारी बैंक के जमाकर्ताओं के समर्थन में एक मार्च का नेतृत्व करने के बाद मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन घबरा गए हैं।”

सुरेंद्रन ने कहा, “विजयन की पुलिस ने मामला बना दिया है, लेकिन कोई भी गोपी को छू भी नहीं पाएगा। लोग उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं और यह पुलिस की प्रतिशोधात्मक कार्रवाई के अलावा और कुछ नहीं है, जो विजयन के कार्यालय से निर्देश ले रही है।”

पुलिस स्टेशन की ओर जाने वाले भाजपा के अन्य शीर्ष नेताओं में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कृष्णा दास, अनुभवी सोभा सुरेंद्रन और एम. टी. रमेश शामिल थे। लगभग 12 बजे तक, एक्टर पुलिस स्टेशन पहुंचे और स्टेशन परिसर में तैनात विशाल पुलिस बल को उनकी कार को स्टेशन परिसर में प्रवेश करने की अनुमति देने में परेशानी हुई।

सफेद शर्ट और सनग्लासेस पहने अभिनेता ने अपने समर्थकों के साथ स्टेशन में प्रवेश करते समय हाथ हिलाया। एक गुस्साई महिला ने कहा, “वह हमारे लिए भगवान हैं, हम नहीं जानते कि उन्होंने क्या गलत किया, क्योंकि हम सभी ने उस विशेष घटना को देखा है जिसके कारण ऐसा हुआ। वह बहुत अच्छे इंसान हैं और जब तक उन्हें रिहा नहीं किया जाता, हम यहां से नहीं जाएंगे।”

एक अन्य महिला ने कहा, ”शिकायतकर्ता को स्पष्ट करना होगा कि गोपी ने क्या गलत किया। हम उससे मिलने और इसके बारे में पता लगाने के लिए तैयार हैं। अगर गोपी के साथ कुछ अनहोनी हुई तो चीजें गलत हो जाएंगी।”

27 अक्टूबर को गोपी ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए महिला पत्रकार के सवालों का जवाब देते समय उनके कंधे पर हाथ रख दिया था। घटना के बाद, पत्रकार संगठनों ने गोपी के “अनुचित” व्यवहार का विरोध किया और माफी की मांग की।

अगले दिन गोपी द्वारा माफी मांगने के बावजूद, यह मुद्दा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गरमागरम चर्चा में बदल गया, जिसके कारण महिला पत्रकार ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

गोपी त्रिशूर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके कई समर्थकों का आरोप है कि विजयन ने गलत काम किया है जो समय साबित करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय