Saturday, October 5, 2024

राजस्थान की हार से हैरान वाटसन ने कहा,’कोई भी लड़ाई के लिए तैयार नहीं था’

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) की लगातार चौथी हार, पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से पांच विकेट की हार, के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान शेन वॉटसन ने प्लेऑफ़ से पहले सत्र के आखिर में टीम के प्रदर्शन में गिरावट पर आश्चर्य व्यक्त किया।

आरआर ने लगातार चार जीत के साथ शानदार शुरुआत की और नौ मैचों में आठ जीत के साथ अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखा और पूरे सीज़न में शीर्ष चार में बने रहे। लेकिन, अगले चार मैचों में उनके प्रदर्शन में गिरावट आई और बुधवार को उन्होंने लगातार चौथी हार दर्ज की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना और अपने बल्लेबाजी संघर्ष पर काबू पाने में विफल रही क्योंकि पीबीकेएस के उत्कृष्ट गेंदबाजी प्रयास ने उन्हें 144/9 के स्कोर तक सीमित कर दिया। जवाब में, पंजाब ने सात गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करते हुए आईपीएल 2024 की अपनी पांचवीं जीत हासिल की।

हालांकि, पिछले लगातार चार मैचों में हार के बावजूद, आरआर 13 मैचों में 16 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है और कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुका है।

“मैं इस बात से बहुत आश्चर्यचकित हूं कि राजस्थान रॉयल्स ने किस तरह से प्रगति की है। वे अपनी टीम में किसी भी कमजोरी के बिना ऊंची उड़ान भर रहे थे। वे केवल तब मिश्रण और मैच करने में सक्षम थे जब उन्हें वास्तव में जरूरत थी। उन्होंने निश्चित रूप से गति खो दी है और आज रात, ऐसा लग रहा था कोई भी लड़ाई के लिए तैयार नहीं था। संजू सैमसन कप्तान हैं,वह हर किसी को लड़ाई के लिए तैयार देखना चाहते हैं, रियान पराग ने काम किया, लेकिन उनके बाहर, हर कोई सपाट दिख रहा था। ”

वॉटसन ने जियोसिनेमा पर कहा, “उन्हें अपने नेतृत्व में कुछ अच्छे प्रदर्शन करने और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपना आत्मविश्वास बढ़ाने की जरूरत है। वे दूसरी दिशा में जा रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के प्रशंसकों और खिलाड़ियों के लिए, वे यही नहीं चाहते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय