Friday, May 10, 2024

सुषमा स्वराज की बेटी बंसुरी राजनीति में आई, दिल्ली में भाजपा कानूनी प्रकोष्ठ की सह-संयोजक नियुक्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली| भाजपा की दिवंगत नेता सुषमा स्वराज की बेटी और सुप्रीम कोर्ट में वकालत कर रहीं बंसुरी स्वराज सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर गई हैं। उन्हें भाजपा की दिल्ली इकाई के कानूनी प्रकोष्ठ की सह-संयोजक नियुक्त किया गया है। भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने शुक्रवार को पूर्णकालिक राज्य अध्यक्ष के रूप में नामित होने के बाद राज्य इकाई में अपनी पहली नियुक्ति में स्वराज को इस पद पर नामित किया।

उन्होंने कहा कि स्वराज की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी और इससे भाजपा को मजबूती मिलने की उम्मीद है। यह देखते हुए कि वह अतीत में भी कानूनी मामलों में पार्टी की मदद करती रही हैं, बंसुरी ने कहा : “यह सिर्फ इतना है कि मुझे औपचारिक रूप से दिल्ली भाजपा के कानूनी विभाग के सह-संयोजक के रूप में अधिक सक्रिय रूप से पार्टी की सेवा करने का अवसर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने अपनी नियुक्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के शीर्ष नेताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष, वीरेंद्र सचदेवा को धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे भाजपा दिल्ली प्रदेश की सह-संयोजक के रूप में पार्टी की सेवा करने का अवसर दिया और मैं भाजपा की बहुत आभारी हूं।”

भाजपा की दिल्ली इकाई के एक बयान के अनुसार, बंसुरी स्वराज ने 2007 में बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के साथ पंजीकरण कराया और कानूनी पेशे में 16 साल का अनुभव है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय